हाल में पोस्ट की गई लेख

लेबल

LATEST:


शुक्रवार, 25 नवंबर 2011

Sunny Leone : Lovely Photos

सन्नी लियोन की कुछ बेहतरीन तस्वीरें



कुछ खास जानकारी सन्नी लियोंन के बारें में...

कैनेडियन पॉर्न फिल्म स्टार का पूरा नाम है  सनी लियॉन उर्फ कैरन मल्होत्रा। भारतीय मूल के माता-पिता की यह कैनेडियन बेटी इन फिल्मों को लेकर कनाडा ही नहीं, दुनियाभर में एक फेमस स्टार है। सनी दुनियाभर की हॉट मैगजीनों के कवर पेजों पर भी छाई रहती हैं। सनी लियॉन सिर्फ पॉर्न फिल्मों और मैगजीनों के लिए मॉडलिंग ही नहीं करतीं, कई बिजनस भी चलाती हैं। कनाडा में ही पली-बढ़ी सनी लियॉन की मां हिमाचल और पिता दिल्ली के हैं। दुनियाभर में मशहूर यह हॉट मॉडल डेबॉनेयर, पेंटहाउस, हस्लर, हाई सोसायटी और स्वैंक जैसी मैगजीनों के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।



पॉर्न स्टार का मतलब वेश्या नहीं होताः सनी लियॉन


बिग बॉस के घर की नई सदस्य सनी लियॉन ने कहा है कि पॉर्न स्टार का मतलब वेश्या नहीं होता है। उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले कहा कि भारत में एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री नहीं है इसलिए यहां के लोगों को इसके बारे में कोई आइडिया नहीं है। उन्होंने कहा है कि जानकारी की कमी की वजह से अक्सर लोग पॉर्न स्टार का मतलब वेश्या समझ लेते हैं। गौरतलब है कि कनाडाई मूल की सनी लिओन पॉर्न स्टार हैं। उनके माता-पिता मूल रूप से भारत के हैं और सनी को लोग कैरन मल्होत्रा के नाम से भी जानते हैं।

सनी लियॉन का कहना है कि उन्होंने पॉर्न स्टार बनने का नहीं सोचा था , लेकिन पैसा किसको अच्छा नहीं लगता है। उन्होंने कहा , मेरे माता-पिता पंजाब से हैं और जब उन्हें पता चला कि मैंने एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री कर ली है , तो वे सकते में आ गए। बाद में उन लोगों ने मेरे प्रफेशन को स्वीकार कर लिया।

उनका कहना है जानकारी की कमी की वजह से अक्सर लोग पॉर्न स्टार का मतलब वेश्या समझ लेते हैं , जोकि सही नहीं है। उन्होंने कहा , भारत में एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री नहीं है इसलिए यहां के लोगों को इसके बारे में कोई आइडिया नहीं है।

क्या यह सही नही हैं कि आपने 16 साल में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी ? इस सनी ने कहा कि हां यह बात सोलह आने सच है। उन्होंने बताया , 16 साल की उम्र में मैंने सेक्स कर लिया था। वह हाई स्कूल में पढ़ता था और बास्केट बॉल का खिलाड़ी था। वह मेरी ही उम्र का था। मुझे इसका कोई मलाल नहीं है क्योंकि मैंने अपनी इच्छा से उस उम्र में सेक्स किया था।





कोई टिप्पणी नहीं: