हाल में पोस्ट की गई लेख

लेबल

LATEST:


गुरुवार, 24 नवंबर 2011

Sunny Leone : closer to explore and learn

से जानें और देखें 


गालियों की पाठशाला बन चुका बिग बॉस का घर एक बार फिर चर्चाओं में आ गया, पॉर्न स्‍टार सन्‍नी लिओन के कारण, जिसको अभी अभी बिग बॉस के घर में एंट्री मिली है, वैसे भी बिग बॉस को अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए कुछ न कुछ तो करना ही पड़ता।



सन्‍नी लिओन को शायद कल तक कोई नहीं जानता था, मैं तो बिल्‍कुल नहीं, हो सकता है बिग बॉस के घर में आने के बाद भी, मगर हिन्‍दुस्‍तानी मीडिया ने इस समाचार को इतनी गम्‍भीरता से लिया कि आज हर कोई सन्‍नी लिओन को जानने लगा है, इस तरह के समाचार को लेकर मीडिया की दिलचस्‍पी वैसे ही मीडिया की गरिमा को हानि पहुंचाती है, जैसे कि बिग बॉस के घर में हो रही गतिविधियां रियालटी शो की गरिमा को।

बिग बॉस एक बेहतरीन कांस्‍पेट हो सकता है, मगर रातोंरात टीआरपी बटोरने के चक्‍कर में इस कांस्‍पेट पर काम कर रहे लोगों ने अपनी घटिया सोच का प्रदर्शन करते हुए इसका मलियामेट कर दिया। कुछ दिन पहले बिग बॉस का घर गालियों की पाठशाला बना हुआ था, लेकिन आज कल बिग बॉस का घर पॉर्न स्‍टार के कारण चर्चाओं में है। आखिर बिग बॉस का घर, आम हिन्‍दुस्‍तानियों के घरों को क्‍यों बिगाड़ने पर तूला हुआ है, यह बात पूरी तरह समझ से परे है, यह शो उस टीवी पर प्रसारित होता है, जिसने अपने शुरूआती दौर में एक के बाद एक बुराई पर ध्‍यान केंद्रित करते हुए बेहतरीन सीरियल दिए, जिन्‍होंने सास बहू के सीरियलों की धज्‍जियां उड़ा दी थी।

मगर बिग बॉस की गतिविधियों से ऐसा लगता है, क्‍लर्स पर सीरियलों का निर्माण करने वालों की भीतरी आंख, क्‍लर्स के लोगो में लगे मयूर पंख सी हो गई है, जो अच्‍छे बुरी की पहचान से परे है। सन्‍नी लिओन को घबराने की जरूरत नहीं, उनको जितनी पब्‍लिसिटी चाहिए, हिन्‍दुस्‍तानी मीडिया मुफत में देगा, क्‍योंकि यहां का मीडिया सन्‍नी तुम्‍हारी जैसी महिलाओं पर हमेशा मेहरबान रहा है, अगर यकीन न आए तो पूछना मल्‍लिका शेरावत से, राखी सावंत से।

Sunny Leone picture 293291
एक नजर सन्नी के बायोग्राफ पर... 
सन्‍नी लिओन 
(जन्म केरेन मल्होत्रा​​, मई 13, 1981) भारतीय-कैनेडियन अश्लील फिल्म अभिनेत्री, बिज़नेसवुमन, और मॉडल हैं। यह 2003 में पेंटहाउस पैट आँफ द इयर के लिए नामित हुई और विविड एंटरटेनमेंट के लिए अनुबंध स्टार थीं। इन्हे मैक्सिम द्वारा 2010 में 12 शीर्ष अश्लील सितारों में नामांकित किया गया था। यह स्वतंत्र मुख्यधारा की फिल्मों और टीवी शो में भी भूमिका निभा चुकी हैं।


'मल्लिका से सौ गुना ज्यादा हॉट हैं सन्‍नी लिओन 


बिग बॉस की नई प्रतिभागी सन्नी लियोन ने तहलका मचा दिया है| जब से उनके बिग बॉस के घर में जाने की ख़बरें आई हैं तब से उन्हें लेकर बॉलीवुड में कई कयास लगने लगे| सुनने में आया कि महेश भट्ट उन्हें लेकर मर्डर-3 बनाना चाहते हैं|

हालांकि भट्ट कैम्प की तरफ से तक ऐसी कोई पुष्टि नहीं हुई और सन्‍नी लिओन के प्रवक्ता ने भी इन ख़बरों को ट्विटर पर ख़ारिज कर दिया| वैसे अब सन्‍नी लिओन के दीवानों के लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और वह कोई और नहीं बल्कि कमाल राशिद खान हैं| कमाल ने भी लियोन के साथ फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है|

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा सन्‍नी लिओन के पहली बॉलीवुड फिल्म मेरी ही होगी|इसका नाम नौकरी चाहिए ला होगा जो कि सेक्स कॉमेडी होगी न कि मर्डर-3 |में पहले मल्लिका को इस फिल्म में लेने की सोच रहा था मगर सन्‍नी लिओन मल्लिका से 100 गुना ज्यादा बेहतर और हॉट हैं|अब देखना ये है कि सन्नी कमाल के इस ऑफर पर क्या जवाब देती हैं|

कृपया नीचें सन्‍नी लिओन के गंदे फोटो हैं ना  देखें तो अच्छा है...
पसंद हैं तो बार-बार देखें...निचे बॉक्स में क्लिक करें...

Sunny Leone Free Picture Galleries


कोई टिप्पणी नहीं: